Wednesday, February 6, 2019

Without You - Bin Tere | Loneliness



Without You I am Nothing . . . . .
Loneliness . . . .

I hate Love Story Romantic comedy film starring Sonam Kapoor and Imran Khan in the lead roles.


Lost n lonely b’coz you’re the only
One that knows me
That I can’t be without you
Lost n lonely b’coz you’re the only
 One that knows me
That I can’t be without you


 है क्या ये जो तेरे मेरे दरमियाँ है
अनदेखी अनसुनी कोई दास्तां है
है क्या ये जो तेरे मेरे दरमियाँ है
अनदेखी अनसुनी कोई दास्तां है


लगने लगी अब ज़िन्दगी खाली है
मेरी लगने लगी हर सांस भी खाली

Loneliness


[बिन तेरे…बिन तेरे…बिन तेरे कोई
खलिश है हवाओं में बिन तेरे] x 2

बहोत खूब सूरत यादे थी।  पर अब बस वो लम्हे याद आते है जब वो जा रही थी , 
में भगवान से "Pray" करूँगा की "Simran" तुजे "Kiss" करे। 

Imagine


अजनबी से हुए क्यूँ पल सारे
ये नज़र से नज़र ये मिलाते ही नहीं


अजनबी से हुए क्यूँ पल सारे
ये नज़र से नज़र ये मिलाते ही नहीं

Miss


इक घनी तन्हाई छा रही है
मंजिलें रास्तों में ही गुम होने लगी
हो गयी अनसुनी हर दुआ अब मेरी
रह गयी अनकही बिन तेरे


[बिन तेरे…बिन तेरे…बिन तेरे
कोई खलिश है हवाओं में बिन तेरे] x 2

राह में रौशनी ने है क्यूँ हाथ छोड़ा
इस तरफ शाम ने क्यूँ है अपना मुंह मोड़ा
यूँ के हर सुबह इक बेरहम सी रात बन गयी

Waiting


है क्या ये जो तेरे मेरे दरमियाँ है
अनदेखी अनसुनी कोई दास्तां है
है क्या ये जो तेरे मेरे दरमियाँ है
अनदेखी अनसुनी कोई दास्तां है

Went to Meet Her



लगने लगी अब ज़िन्दगी खाली 
है मेरी लगने लगी हर सांस भी खाली 

Ignorance


[बिन तेरे…बिन तेरे…बिन तेरे 
कोई खलिश है हवाओं में बिन तेरे] x 3





I Hate Luv Story's (2010) Song sung by Sunidhi Chauhan, Shafqat Amanat Ali. And music composed by Vishal & Shekhar, lyrics penned by Vishal Dadlani.

Romantic comedy film starring Sonam Kapoor and Imran Khan in the lead roles.

       
Image Credit :- m.media , cdn



~ Heart Break Song

No comments:

Post a Comment

Disqus Shortname

Comments System